हमेशा के लिए 21, News एंजिल्स ब्रांड ने बॉलीवुड हार्ट-थ्रोब 'ईशान खैटर' के साथ दिल्ली-एनसीआर में अपना चौथा स्टोर लॉन्च किया

(एड: अस्वीकरण: न्यूजवोयर के साथ एक व्यवस्था के तहत निम्नलिखित प्रेस विज्ञप्ति आपके पास आती है। पीटीआई इसके लिए कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेता है।)
लोकप्रिय ब्लॉगर्स, कुशा कपिल और डॉली सिंह एक मजेदार शॉपिंग सत्र में शामिल हुए
दिल्ली, भारत (न्यूजवीयर) हमेशा के लिए 21, लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया से सबसे ज्यादा प्यार किया जाने वाला अंतरराष्ट्रीय फास्ट फ़ैशन गंतव्य और आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के हिस्से ने दिल्ली-एनसीआर में अपना चौथा स्टोर लॉन्च किया। फैला हुआ नया स्टोर खुदरा अंतरिक्ष के 6000+ वर्ग फीट में फैला हुआ है और शहर के दिल में एम्बिएंस मॉल, वसंत कुंज में स्थित है।
बहुत सारे धूमधाम और शो के बीच, बॉलीवुड की सनसनी ईशान खैटर राहुल झमब के साथ, भारत ब्रांड हेड, हमेशा के लिए 21 ने स्टोर का उद्घाटन किया। शानदार लॉन्च इवेंट में डिजिटल डिवा, कुशा कपिला और डॉली सिंह भी दिल्ली के शीर्ष ब्लॉगर्स और उत्साही दुकानों के साथ एक मजेदार शॉपिंग सत्र में शामिल हुए।
लॉन्च में बोलते हुए, राहुल झमब, बिजनेस हेड, हमेशा के लिए 21 ने कहा, हम फैशन पूंजी में अपना चौथा स्टोर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। उत्तर हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और हम अब तक प्राप्त होने वाली भारी प्रतिक्रिया से प्रसन्न हैं। हमारे ब्रांड के नए स्टोर में शरद ऋतु शीतकालीन 2018 संग्रह है जो उबेर-ट्रेंडी है और दिल्ली के जेड और सहस्राब्दी को सुपर-भव्य बनाने के लिए हमेशा के लिए 21 साल के ब्रांड वादे तक जी रहेगा!
स्टोर में शरद ऋतु शीतकालीन 18 संग्रह है जो एक सुखद और आगामी उत्सव के मौसम के लिए स्वर सेट करता है। बनावट और रंग संग्रह के केंद्र बिंदु हैं, जिसमें मुख्य बनावट, प्रिंट शामिल हैं; अशुद्ध फर, मखमल, plaids और shearling। महिला संग्रह अनुक्रम शीर्ष, मिनी साइड स्कर्ट, आरामदायक कतरनी जैकेट, और अधिक से शो-स्टॉपिंग शैलियों प्रदान करता है। पुरुषों के संग्रह में क्रू-बुना स्वेटर, शीर्ष कोट, परेशान डेनिम और पतलून सहित दिन और रात के टुकड़े होते हैं।
इस साल सबसे बड़े उत्सव को चिह्नित करने के लिए, हमेशा के लिए 21 ने अपने पहले 200 भाग्यशाली ग्राहकों के लिए एक रोमांचक प्रस्ताव पेश किया जिन्होंने विशेष छूट का लाभ उठाया। उनकी खरीद पर 1000 और पीले और काले रंग में पहने हुए 10 भाग्यशाली संरक्षक प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ मिलकर और ग्रीट के रूप में एक प्रशंसक क्षण जीता।
यह सब कुछ नहीं है, ब्रांड ने अपने उपभोक्ताओं को हर खरीद और पुरस्कारों पर मज़ेदार देनदारियों के साथ छेड़छाड़ की है। 5,000 और रु। दो दिनों के लिए 10,000 (27 वां
28 अक्टूबर)।
स्टोर स्थान: एम्बिएंस मॉल, वसंत कुंज।
हमेशा के लिए 21 हमेशा के लिए 21 एक कैलिफ़ोर्निया स्थित फास्ट फैशन ब्रांड है जो 2010 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया और तब से काफी उगाया गया है। देश के प्रमुख शहरों में 20 स्टोर्स के साथ, इसने अपने लिए एक मजबूत बाजार बनाया है और कई फैशन जागरूक महिलाओं के लिए पहले ही पसंद का ब्रांड बन चुका है।
जुलाई 2016 में आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड ने हमेशा के लिए 21s भारत नेटवर्क के लिए विशेष ऑनलाइन और ऑफलाइन अधिकार हासिल किए। फॉरवर्ड 21 और एबीएफआरएल के बीच साझेदारी तेजी से फैशन की बढ़ती लोकप्रियता और देश के युवा जनसांख्यिकीय लोगों को देखते हुए, भारत में सबसे बड़े एकीकृत ब्रांडेड फैशन प्लेयर के निर्माण में एक मील का पत्थर है।
भारत में हमेशा के लिए 21 पुरुषों, महिलाओं और लड़कियों के लिए कपड़े और सहायक उपकरण प्रदान करता है। अपने आधुनिक सड़क के वस्त्र और सूक्ष्म समकालीन टुकड़ों की बढ़ती मांग के साथ, ब्रांड ने जून 2014 में भारतीय बाजार के लिए अपनी विशेष वेबसाइट (www.Forever21.com/In) लॉन्च की, और अब 300 से अधिक शहरों और शहरों में अपने ग्राहकों तक पहुंच गया देश।
आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के बारे में
आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) आदित्य बिड़ला समूह (एबीएनएल) मदुरा फैशन डिवीजन और एबीएनएल की सहायक कंपनियों पेंटालून फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (पीएफआरएल) और मदुरा समेत आदित्य बिड़ला समूह के ब्रांडेड परिधान व्यवसायों के एकीकरण के बाद गठित किया गया था। मई 2015 में गारमेंट्स लाइफस्टाइल रिटेल कंपनी लिमिटेड (एमजीएलआरसीएल)। समेकन पोस्ट करें, पीएफआरएल का नाम बदलकर आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड एबीएफआरएल भारत का नंबर 1 फैशन लाइफस्टाइल इकाई है। यह 11,000 से अधिक अंकों के साथ भारत का सबसे बड़ा फैशन नेटवर्क होस्ट करता है, जिसमें 700+ शहरों और कस्बों में 2,500 विशेष एबीएफआरएल ब्रांड आउटलेट शामिल हैं।
छवि: ईशान खैटर हमेशा के लिए 21 एम्बिएंस मॉल, वसंत कुंज
पीडब्लूआर पीडब्ल्यूआर
यह प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया वायर से unedited, unformatted फ़ीड है।
No comments:
Post a Comment